Tuesday 25 June 2013


जिहादी आतंकियों की राजधानी बनती जा रही है दिल्ली : विहिप 

नई  दिल्ली जून 26, 2013. दिल्ली की सडकों पर सोमवार की रात मुस्लिम युवकों द्वारा किए गए ताण्डव को दिल्ली की शान्ति प्रिय जनता को आतंकित करने की सोची समझी साजिस बताते हुए विश्व हिन्दू परिषद  ने कडी निंदा की है। विहिप दिल्ली के महा मंत्री श्री सत्येन्द्र मोहन ने आज कहा की पिछले कुछ वर्षों से लगातार देखने में आ रहा है की मुस्लिम युवक त्यौहारों को अपनी खुशी के लिए नहीं बल्कि आतंक फैलाने के लिए मनाते है।
विहिप के दिल्ली कार्यालय में आज हुई एक बैठक के बाद मीडिया प्रमुख श्री विनोद बंसल ने बताया क़ि राजधानी में जिहादी मुस्लिमों के बढ़ते प्रभाव और उस पर दिल्ली सरकार तथा दिल्ली पुलिस की चुप्पी पर विश्व हिन्दू परिषद् ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए एक निंदा प्रस्ताव पारित किया तथा उपराज्यपाल से मांग की है कि यदि इन  जिहादियों पर शीघ्र अंकुश लगा कर कडी कार्यवाही नहीं की गई तो ये दिल्ली वासियों का जीना दूभर कर देगे। प्रस्ताव में आगे कहा गया है क़ि यह कोई पहला अवसर नहीं है जब मुस्लिम त्योहारों पर दिल्ली की जनता को आतंकित व दिल्ली पुलिस पर हमला किया गया होगत कई वर्षों से यह अनवरत रूप से जारी है और प्रशासन मूक बना उन्हें प्रोत्साहित करता रहता है। विहिप ने अनेक वार इसकी शिकायत भी पुलिस से की है किन्तु आज तक कोई सार्थक कार्यवाही नहीं किए जाने से ये लोग निरंकुश हो गए हैं।  विहिप ने पूछा है की राजधानी की जनताआखिर कब तक इन आतंकियों के साए में जीयेगी।
वैठक में  विहिप दिल्ली के प्रांत मंत्री श्री राम पाल सिंह यादवउपाध्यक्ष श्री गुरदीन प्रसाद रुस्तगी तथा श्री अशोक कुमार के अलावा बजरंग दल के प्रांत संयोजक श्री शिव कुमार भी उपस्थित थे।

भवदीय

विनोद बंसल,
मीडिया प्रमुख,
इंद्र्प्रस्थ विश्व हिंदू परिषद, दिल्ली  
Mobile : 9810949109

No comments:

Post a Comment

EU leaders express concern over US-China trade war  European Union have expressed concern over the intensifying trade friction between ...