Saturday 14 April 2012


प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मिले यूपी के सीएम अखिलेश यादव
****************************************
नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की। उन्होंने सिंह से केंद्रीय योजनाओं के लिए घोषित धनराशि जल्द आवंटित कराने का आग्रह किया। उन्होंने राष्ट्रपति प्रतिभा पाटील से भी भेंट की।

मुख्‍यमंत्री बनने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री से मिलने आये अखिलेश यादव ने पीएम आवास के बाहर मौजूद संवाददाताओं से कहा कि पीएम ने केंद्र की सभी योजनाओ के लिए धन मुहैया करवाने का वादा किया है। उन्‍होंने कहा कि बातचीत सफल रही है और उन्‍होंने पीएम से कहा है कि देश के विकास के लिए उत्‍तर प्रदेश का आगे बढ़ना बहुत जरूरी है। यूपी का विकास होगा तो देश का विकास होगा।

उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में फैले भ्रष्‍टाचार से निपटने के लिए उन्‍होंने एक नयी योजना बनाई है जिसकी मदद से भ्रष्‍टाचार को खत्‍म कर दिया जाएगा। उनकी सरकार को सत्‍ता में आए एक महीना पूरा हो गया है और उनकी सबसे बडी कामयाबी यही है कि जनता का भरोसा उन पर बढ़ा है।

No comments:

Post a Comment

EU leaders express concern over US-China trade war  European Union have expressed concern over the intensifying trade friction between ...